Amazing and Bizarre Records : अद्भुत और विचित्र रिकॉर्ड, जो हैं महिलाओं के नाम!

Amazing and Bizarre  Records : अद्भुत और विचित्र रिकॉर्ड, जो हैं महिलाओं के नाम!

https://www.paltuji.com
https://www.paltuji.com 
      प्रसिद्ध पाने के लिए, इस दुनियां में लोग तरह-तरह के रिकॉर्ड बनाते हैं, कोई हिमालय की चोटी पर चढ़कर रिकॉर्ड बनाता है तो कोई समुद्र की अथाह गहराइयों में उतर जाता है। लेकिन कुछ लोगों ने ऐसे भी रिकॉर्ड बनाएं हैं जो इससे भी ज्यादा चौंकाने वाले हैं। यहां आप कुछ ऐसे ही अजीबोगरीब रिकॉर्डों के बारे पढ़ेंगें जो वाकई आपको सोंचने पर मजबूर कर देंगें!

      इस महिला का नाम है, 'ततिता कोज़्हेवनिकोवा, रूस की रहने वाली इस महिला का नाम 'विश्व रिकार्ड, में इसलिए दर्ज है, क्योंकि इसकी 'योनि, दुनियाँ की सबसे मजबूत योनि है। यह अपनी योनि की मांसपेशियों में बांधकर चौदह किलोग्राम से भी अधिक वजन उठा लेती है जो किसी चमत्कार से कम नहीं है। अपने इसी कारनामें की वजह से यह पूरी दुनियां में प्रसिद्ध है। 
https://www.paltuji.com
https://www.paltuji.com 
     बताते हैं, जब ततिता कोज़्हेवनिकोवा पहली दफे मां बनी थी तब उसकी मांसपेशियां बहुत कमजोर हों गईं थीं, डॉक्टरों के पास इसका कोई इलाज न होने के कारण उसने खुद ही इसका इलाज खोजने की ठानी थी, उसी दरम्यान उसके हांथ में एक आयुर्वेद की बहुत प्राचीन किताब लग गयी थी, जिसमें यह बताया गया था कि अपनी कमजोर योनि की मांसपेशियों को कैसे पुष्ट करें। तभी से वह उस विधी का प्रयोग करने लगी थी। निरंतर प्रयोग करने के परिणामस्वरूप उसकी योनि की मांसपेशियां इतनी मजबूत बन गईं कि अब वह पूरी दुनियां में सबसे मजबूत योनि वाली महिला के रूप में जानी जाती है। 

दुनियां में सबसे ज्यादा बच्चों को जन्म देने वाली महिला:

     अभी तक आपने कितने बच्चों को जन्म देने वाली महिला के बारे सुना होगा! दो, चार, या सात, लेकिन यह महिला दे चुकी है पूरे 69, बच्चों जन्म, और बन चुकी है  विश्व की सबसे ज्यादा बच्चे पैदा करने वाली माँ! जी हाँ! अगर भरोसा नहीं है तो जान लीजिये, सत्रवीं शताब्दी में जन्मीं रूस की 'वेलेंटिना वसील्येव, एक ऐसी महिला थीं जिन्होंने दस-बीस नहीं बल्कि पूरे 69, बच्चों को जन्म दिया था, शायद यह संख्या भी अभी ज्यादा होने वाली थी, लेकिन 69वें बच्चे का प्रसव सामान्य ढंग से नहीं हो पाया इस कारण उनकी मर्त्यु हो गई। 
https://www.paltuji.com
https://www.paltuji.com 
      उन 69, बच्चों को पैदा करने में उन्हें सिर्फ सैताईस '27, बार ही प्रसव की पीड़ा सहनी पड़ी थी। क्योंकि वेलेंटिना वसील्येव ने कभी एक प्रसव में एक बच्चे को जन्म नहीं दिया था, उन 27, प्रसवों में, 16, प्रसव ऐसे थे जिनमें एक साथ दो-दो अर्थात जुड़वा बच्चे पैदा हुए थे, सात बार तीन-तीन और चार दफे चार-चार बच्चों का जन्म हुआ था। अभी एक महिला और है जिसने 74, बच्चे पैदा करने का दावा किया था। लेकिन जांच-पड़ताल में उसका यह दावा गलत साबित हुआ है, यह महिला चिली देश की रहने वाली है। 
यह भी पढ़ें! 
 https://www.paltuji.com/2018/11/leena-madeena-sabse-kam-umar.html?m=1

यह महिला एक पोर्न कलाकार है, इसका नाम लीजा़ स्पार्कर है।
https://www.paltuji.com
https://www.paltuji.com 
       दुनियां में ऐसी तमाम महिलाएं हुईं हैं जो कुछ न कुछ अलग करके अपना नाम विश्व रिकार्ड में दर्ज करवाती रहती हैं। लेकिन इस महिला का नाम ऐसे कारनामे की वजह से विश्व रिकार्ड की सूची में सबसे ऊपर है जिसे सुनकर आप निश्चित ही दातों तले उंगली दबा लेंगे! हांलाकि जहां इस तरह के रिकॉर्ड बनते हैं वहां कोई इस तरह के काम नहीं करता है। लीजा़ स्पार्कर पूरे 919, मर्दों के साथ काम-संबंध बनाकर ऐसा कारनामा कर चुकी है जो महिलाओं के जगत में बड़ा ही विचित्र रिकॉर्ड है, वह भी महज बारह घंटों में! तमाम महिलाएं उसके इस रिकॉर्ड को पार करने के लिए उत्सुक हैं लेकिन वे सफल नहीं हो पाती हैं। अब तो उत्सुक महिलाओं को ख्याल में रखकर एक प्रतियोगिता का भी आयोजन होने लगा है। जिसे नाम दिया गया है 'गैंग-बैंग, एक थ्योरी साइंटिफिक है जिसे बिग-बैंग के नाम से जाना जाता है। उसी की तरह यह गैंग-बैंग है, यह भी एक थ्योरी है। 

इस महिला के हैं 'तीन स्तन, कहानी है बडी़ रोचक:
https://www.paltuji.com
https://www.paltuji.com 
      जेस्मिन नाम की यह महिला लंदन की है, यह जब अपने घर लौटी तो घर के लोग भयभीत होकर पड़ोसियों के यहां भाग गए थे। दरअसल वे उसकी छाती पर दो स्तनों के बीच, खाली स्थान में एक और स्तन देखकर बेहद डर गये थे। यह तो बाद में खुलासा हुआ कि उसके ऊपर 'मशहूर, होने का भूत सवार था। वह भी सिनेमा जगत की अभिनेत्रियों की भांति प्रसिद्ध पाना चाहती थी। जब उसे कोई रास्ता न मिला तब उसने अपनी छाती पर एक और स्तन 'प्रत्यारोप, करने की योजना बनाने लगी, किन्तु यह इतना आसान मामला नहीं था जितना वह समझ रही थी। इस काम को करवाने के लिए उसने तमाम बड़े-बड़े विशेषज्ञों से सलाह ली, लेकिन सभी ने इन्कार कर दिया। दो वर्ष की लंबी खोजबीन करने के बाद उसे वह विशेषज्ञ मिला जो यह काम करने के लिए सहमत था। 

      अपनी सारी पूंजी दांव पर लगाकर उसने अपनी छाती के दोनों स्तनों के मध्य खाली स्थान में एक तीसरा स्तन भी प्रत्यारोपित करवा लिया। तीसरे स्तन को बनाने के लिए उसके पेट के हिस्से का मांस प्रयुक्त किया गया था। आज जेस्मिन पुरी दुनियां अपने इस तीसरे स्तन की वजह से मशहूर है, और उसका यह निर्णय अपने आप में एक अनोखा रिकार्ड भी है।

https://www.paltuji.com  





Previous
Next Post »